X close
X close
Indibet

VIDEO: 'स्किल, टाइमिंग और पावर हिटिंग', आंखों को सुख देने वाले रोहित शर्मा के 40 सेकंड

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले T20I मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने नेट्स में आकर्षक बल्लेबाजी करके वार्मअप किया। BCCI द्वारा शेयर की गई 40 सेकंड की एक छोटी क्लिप में रोहित फुल-फ्लो में बैटिंग करते

By Prabhat Sharma July 29, 2022 • 19:22 PM

IND vs WI 1st T20I: रोहित शर्मा एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें फुल-फ्लो में बैटिंग करता देखना आंखों को सुकुन देता है। क्रिकेट बॉल के सबसे महान टाइमर में से एक रोहित शर्मा जब बिग हिटिंग करते हैं तो उसे देखना काफी सुखदायक होता है। त्रिनिदाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले T20I मैच से पहले, रोहित ने नेट्स में आकर्षक बल्लेबाजी की है।

अभ्यास सत्र के दौरान रोहित शर्मा गजब की लय में नजर आए। बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई 40 सेकंड की एक छोटी क्लिप में, रोहित पूरे प्रवाह में दिखाई दे रहे हैं। रोहित को पैनकेक कट, ड्राइव और पुल और कुछ मजबूत और लस्टी  शॉट खेलेत हुए देखा जा सकता है। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए ये बिल्कुल भी अच्छा संकेत नहीं है।

Trending


मालूम हो कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा टी-20 में WI के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा ने 18 मैचों में 585 रन बनाए हैं। रोहित ने ये रन 39 की औसत से बनाए हैं जिसमें चार अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के साथ कर सकते हैं टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग

बता दें कि अगस्त 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकमात्र सीरीज हारने के बाद भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपनी पिछली चार T20I सीरीज जीती है। इससे पहले वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज टीम को 3-0 से हराया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now