X close
X close
Indibet

VIDEO: मना लिया था जीत का जश्न फिर मिली हार, 15 मिनट तक चला 'हाईवोल्टेज ड्रामा'

India Women vs Australia Women 2nd Odi: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दूसरे वनडे मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। आखिरी गेंद पर इस मैच में मजेदार ट्वि्स्ट देखने को मिला।

By Prabhat Sharma September 25, 2021 • 13:09 PM

India Women vs Australia Women 2nd Odi: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दूसरे वनडे मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। आखिरी गेंद पर इस मैच में मजेदार ट्वि्स्ट देखने को मिला जो शायद ही कोई क्रिकेट फैन भूल पाए। आलम ये था कि टीम इंडिया ने जीत का जश्न तक मना लिया था लेकिन उनको धक्का तब लगा जब अंपायर ने झूलन गोस्वामी द्वारा फेंकी गई अंतिम गेंद को नो बॉल करार दे दिया।

ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए अंतिम ओवर में 13 रनों की दरकार थी। मिताली राज ने साथी खिलाड़ियों से काफी बातचीत करने के बाद दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को अंतिम ओवर देने का फैसला किया। झूलन गोस्वामी आखिरी ओवर में दबाव झेलने में नाकाम रहीं और पहली 5 गेंदों पर 10 रन लुटा दिए।

Trending


अंतिम गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए 3 रन चाहिए थे। मैच की आखिरी गेंद पर मूनी ने दो रन लेकर टीम को जीत दिला दिला दी। हालांकि, टीम इंडिया इससे पहले वाली गेंद पर जीत का जश्न मनाने लगी थी जब झूलन की गेंद पर बल्लेबाज का कैच लपक लिया गया था लेकिन थर्ड अंपायर ने कमर से ऊपर के फुलटॉस गेंद होने के कारण अंतिम गेंद को नो बॉल करार दिया था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि स्मृति मंधाना की 86 रनों की पारी के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 274 रन बनाए थे। 275 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और उसने 52 रन के स्कोर पर ही अपने 4 विकेट गंवा दिए। लेकिन, मूनी के 133 गेंद में 125 रन की नाबाद पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now