X close
X close
Indibet

इंडिया ए ने इंग्लैंड लायंस को 3 विकेट से हराया, यह दो खिलाड़ी बने जीत के हीरो

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 23, 2019 • 22:05 PM View: 1120

तिरुवनंतपुरम, 23 जनवरी (CRICKETNMORE)| कप्तान अजिंक्य रहाणे (59) की अगुआई में बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर इंडिया-ए ने बुधवार को पहले अनाधिकारिक वनडे मैच में इंग्लैंड लायंस को तीन विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान सैम बिलिंग्स (नाबाद 108) के बेहतरीन शतक के दम पर इंडिया-ए के सामने 286 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को मेजबान टीम ने 49.1 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया-ए के शीर्ष क्रम और मध्यक्रम ने अच्छा योगदान दिया और टीम को जीत दिलाई। रहाणे ने पहले विकेट के लिए अनमोलप्रीत सिंह (33) के साथ 66 रनों की साझेदारी की। इसके बाद उन्होंने श्रेयस अय्यर (45) के साथ दूसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़ टीम का स्कोर 139 रनों तक पहुंचाया। यहां अय्यर आउट हो गए। 

Trending


रहाणे भी 165 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो लिए। उन्होंने अपनी पारी में 87 गेंदों का सामना किया और चार चौके मारे। 

युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने नाबाद 57 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में 48 गेंदों का सामना किया और पांच चौके और एक छक्का मारा। 

इससे पहले, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लायंस के लिए बिलिंग्स के अलावा सलामी बल्लेबाज एलेक्स डेविस ने 54 रनों की पारी खेली। बिलिंग्स ने अपनी नाबाद पारी में 104 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा चार छक्के मारे। डेविस ने 64 गेंदों की पारी में सात चौके लगाए। 

इन दोनों के अलावा मेहमान टीम का कोई और बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जड़ सका। 

इंडिया-ए के लिए सिद्धार्थ कौल, मयंक मारकंडे और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए। शार्दूल ठाकुर ने एक विकेट अपने नाम किया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo