भारत ए के गेंदबाजों का कहर, साउथ अफ्रीकी टीम के के 8 विकेट गिरे
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत ए के गेंदबाजों का कहर, साउथ अफ्रीकी टीम के के 8 विकेट गिरे

by Vishal Bhagat Aug 04, 2018 • 19:29 PM

4 अगस्त। इंडिया-ए के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को दक्षिण अफ्रीका-ए के आठ विकेट 246 रनों पर ही चटका दिए।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

दिन का खेल समाप्त होने तक मालुसी सिबोटो 13 और बेयुरान हेनड्रीक्स छह रन बनाकर खेल रहे हैं।  दक्षिण अफ्रीका-ए के लिए सबसे ज्यादा 94 रन विकेटकीपर रुडी सेकेंड ने बनाए। 

इंडिया-ए के लिए पहले दिन तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज ने 19 के कुल स्कोर पर पीटर मलान (7) का विकेट ले मेहमान टीम को पहला झटका दिया। सिराज ने अपने अगले ओवर में जुबेर हमाजा को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। 

कप्तान खाया जोंडो (24) और सेनुरान मुथुसामी (23) को नवदीप सैनी ने अपना शिकार बनाया। इस बीच दूसरे सलामी बल्लेबाज सारेल इरवी (47) को आउट कर रजनीश गुराबानी ने अपना खाता खोला।

स्कोरकार्ड

रूडी एक छोर संभाले खड़े हुए थे, लेकिन सिराज ने उन्हें शतक पूरा नहीं करने दिया। सिराज ने उन्हें 238 के कुल स्कोर आउट किया। रूडी ने अपनी पारी में 139 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके लगाए। 

भारत के लिए सिराज के अलावा नवदीप और रजनीश ने दो-दो विकेट लिए। युजवेंद्र चहल को एक विकेट मिला।