X close
X close
Indibet

IND vs WI: भारत ने पांचवें टी-20 में वेस्टइंडीज को रौंदकर 4-1 से जीती सीरीज, ये 3 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

India vs West Indies: रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की बेहतरीन गेंदबाजी और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के अर्धशतक के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए पांचवें और आखिरी...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 08, 2022 • 00:19 AM

India vs West Indies: रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की बेहतरीन गेंदबाजी और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के अर्धशतक के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए पांचवें और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल में वेस्टइंडीज को 88 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने 4-1 से सीरीज अपने नाम कर ली। भारत के 188 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज 15.4 ओवर में 100 रनों पर ऑलआउट हो गई।  

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत खराब रही औऱ ओपनिंग करने उतरे जेसन होल्डर पारी की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतरात में विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। टॉप स्कोरर रहे शिमरोन हेटमायर ने 35 गेंदों में पांच चौकों और चार छ्क्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली। मेजबान टीम के आठ बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

रवि बिश्नोई ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए। इसके अलावा अक्षर पटेल और कुलदीप यादव के खाते में भी तीन-तीन विकेट आए।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 64 रन और दीपक हुड्डा ने 38 रन की पारी खेली। 

वेस्टइंडीज की ओर से ओडियन स्मिथ ने तीन विकेट चटकाए। वहीं, डोमिनिक ड्रेक्स, हेडन वॉल्श और जेसन होल्डर ने एक-एक विकेट लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now