X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोच रवि शास्त्री ने वर्ल्ड कप को लेकर किया बड़ा इशारा, यह बल्लेबाज ही करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी

by Vishal Bhagat Feb 04, 2019 • 12:03 PM

4 फरवरी। भारतीय टीम ने रविवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 35 रनों से मात देते हुए सीरीज 4-1 से अपने नाम की।

भारत के तरफ से अंबाती रायडू ने विषम परिस्थिती में दिल जीतने वाली पारी खेली और 90 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा मोहम्मद शमी ने पूरे वनडे सीरीज में गजब की गेंदबाजी कर मैन ऑफ द सीरीज के खिताब को अपना बनाया।

5वें वनडे में जीत के बाद कोच रवि शास्त्री ने एक खास ऐलान किया है। रवि शास्त्री ने खासकर अंबाती रायडू की जमकर तारीफ की है और कहा है कि नंबर 4 पर जिस तरह से अंबाती ने बल्लेबाजी की वो उनकी प्रतिभा को दर्शाता है।

रायडू को लेकर इशारे - इशारे में रवि शास्त्री ने कहा कि वर्ल्ड कप के लिए रायडू बिल्कुल परफेक्ट हैं और ऐसे परफॉरमेेंस से ही आप हीरो बन सकते हैं। इसके अलावा रायडू उन्होंने युवा विजय शंकर की भी सराहना करते हुए उनकी प्रतिभा को शानदार माना।

कोच रवि शास्त्री गेंदबाज मोहम्मद शमी के परफॉर्मेंस से भी खासा खुश नजर आए और कहा कि यो- यो टेस्ट में फेल होने के बाद फिर से टीम इंडिया में शमी ने वापसी की।

इसके बाद मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की और आज उनके पऱफॉर्मेंस से ये साबित हो गया है कि वो एक मैच विनर गेंदबाज हैं।