X close
X close
Indibet

कोरोना के खिलाफ जंग में भारत को मिला ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का साथ, वीडियो शेयर कर की खास अपील

IANS News
By IANS News
May 12, 2021 • 22:44 PM View: 1063

ऑस्ट्रेलिया के पुरुष और महिला क्रिकेटर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद के लिए सामने आए हैं और इन्होंने अपने देश के लोगों से यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया में डोनेट करने की अपील की है।

यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया द्वारा ट्विटर पर एक मिनट के वीडियो पोस्ट में एलन बॉर्डर सहित कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा कि भारत में स्थिति दिल को दुखाने वाली है और इस कठिन समय में हम सभी को एक होना होगा।

Trending


बॉर्डर के अलावा पैट कमिंस, ब्रेट ली, एलेक्स ब्लैकवेल, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, माइक हसी, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलिसे पेरी, एलिसा हेली, मेग लेनिंग और रेचल हेन्स शामिल हैं।

इन 13 क्रिकेटरों ने कहा, "भारत में हर सेकेंड कोरोना के चार नए मामले सामने आ रहे हैं। वहां पर्याप्त ऑक्सीजन मौजूद नहीं हैं। इस महामारी का यह सबसे कठिन समय है।"

उन्होंने कहा, "ऐसे कठिन समय में हमें साथ रहना है। हम यूनिसेफ के द्वारा अपना समर्थन दे रहे हैं। उनकी टीम अभी ग्राउंड पर है और जरूरतमंदों तक आपातकालीन सामान पहुंचा रही है।"

क्रिकेटरों ने कहा, "कोई भी सबकुछ नहीं कर सकता है लेकिन सभी लोग थोड़ा बहुत कर सकते हैं। हमारे साथ इस लिंक को क्लिक करके जुड़ें क्योंकि फिलहाल भारत को हमारी जरूरत है। यूनिसेफ डॉट ओआरजी डॉट एयू पर जाकर डोनेट करें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now