X close
X close
Indibet

एडिलेड टेस्ट (डिनर रिपोर्ट): टीम इंडिया की खराब शुरूआत, पृथ्वी शॉ-मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी हुई फ्लॉप

IANS News
By IANS News
December 17, 2020 • 11:59 AM View: 189

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड ओवल मैदान पर गुरुवार को शुरू हुए डे-नाइट टेस्ट में डिनर टाइम तक अपनी पहली पारी में 2 विकेट पर 41 रन बना लिए हैं। भारत ने पृथ्वी शॉ (0) और मयंक अग्रवाल (17) के विकेट गंवाए हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम ने 25 ओवरों का सामना करते हुए 1.64 के औसत से रन बटोरे हैं। चेतेश्वर पुजारा 17 और कप्तान विराट कोहली 5 रनों पर नाबाद हैं। पुजारा ने हालात के अनुरूप बल्लेबाजी करते हुए 88 गेंदों का सामना किया है जबकि कोहली ने 22 गेंदों का सामना किया है।

अपना दूसरा डे-नाइट टेस्ट खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मयंक अग्रवाल क साथ पारी की शुरुआत करने आए शॉ पारी की दूसरी गेंद पर ही मिचेल स्टार्क द्वारा बोल्ड कर दिए गए।

Trending


मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हाजलेवुड की अनुशासित तिकड़ी के आगे संघर्षरत भारतीय बल्लेबाजों ने पैर जमाने का प्रयास शुरू किया। मयंक और चेतेश्वर पुजारा सम्भलकर खेल रहे थे।

स्कोर धीरे-धीरे बेहतरी की ओर बढ़ता दिख रहा था लेकिन तभी दुनिया के नम्बर-1 टेस्ट गेंदबाज कमिंस ने 32 के कुल योग पर मयंक को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया।

मयंक ने 40 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए। इसके बाद पुजारा का साथ देने कप्तान कोहली आए, जो इस चार मैचों की सीरीज का पहला और अंतिम टेस्ट खेल रहे हैं। इसके बाद वह अपने पहले बच्चे के जन्म के अवसर पर परिजनों के साथ रहने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।

पुजारा और कोहली ने इसके बाद हालांकि टीम को कोई नुकसान नहीं होने दिया लेकिन दोनों ने काफी धीमी बैटिंग की है। दोनों ने मयंक के आउट होने के बाद सात ओवर खेले हैं और सिर्फ नौ रन बनाए हैं।


 
Article