X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वीरेंद्र सहवाग का विस्फोटक ऐलान, पृथ्वी शॉ नहीं बल्कि इसे मिलना चाहिए पांचवें टेस्ट में मौका

by Vishal Bhagat Sep 06, 2018 • 15:27 PM

6 सितंबर। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच ओवल में 7 सितंबर को खेला जाएगा। भारत की टीम 3-1 से इंग्लैंड से सीरीज हार चुकी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि टेस्ट दौरे को खत्म किस तरह से कर पाती है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ पूरे सीरीज में कोहली को छोड़कर किसी और बल्लेबाज ने कोई खास परफॉर्म नहीं किया है ऐसे में पांचवें टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश बन रही है।

वहीं हर क्रिकेट पंडित पांचवें टेस्ट को लेकर अपनी - अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार कर रहा है ऐसे में पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग कहां पीछे रहने वाले थे।

सहवाग ने एक न्यूज चैनल पर बात करते हुए भारत की प्ल्इंग इलेवन को लेकर अपनी राय दी है। सहवाग ने सीधे तौर पर कहा है कि टेस्ट में भी ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा को शामिल किया जाना चाहिए।

रोहित शर्मा एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो चल गए तो टीम पर से दबाव हटा देतें हैं। सहवाग ने आगे ये भी कहा कि विराट कोहली को ऐसी ओपनिंग जोड़ी की तलाश कर देनी चाहिए जो तीनों फॉर्मेंट में भारत के लिए ओपनर की जिम्मेदारी संभाल सके। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS   

इसके अलावा पृथ्वी शॉ को मौका देने को लेकर सहवाग ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को पृथ्वी शॉ को मौका देने से पहले रोहित शर्मा को टेस्ट में बतौर ओपनर आजमा लेने चाहिए। पृथ्वी शॉ युवा हैं और वो इंतजार कर सकते हैं।