X close
X close
Indibet

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को हुआ कोरोना, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में खेलने को लेकर संशय

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Covid-19) शनविरा (25 जून) को हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। रोहित को फिलहाल...

By Saurabh Sharma June 26, 2022 • 08:56 AM

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Covid-19) शनविरा (25 जून) को हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। रोहित को फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में रखा गया है और रविवार को उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा। 

रोहित लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार-दिवसीय वॉर्मअप मैच में भारतीय टीम का हिस्सा थे। वह तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे। रोहित पहली पारी में ओपनिंग करते हुए 25 रन बनाकर रोमन वॉकर का शिकार बने थे। 

Trending


रोहित को कम से कम पांच दिन आइसोलेशन में रहना होगा, जिसके कारण उनका एजबेस्टन में 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर संदेह है। भारत के दूसरे रेगुलर ओपनर केएल राहुल भी चोटिल होने के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं। 

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। जिसके कारण उन्हें भारत में ही रुकना पड़ा

बता दें कि भारत औऱ इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाला टेस्ट, पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट है। पिछले साल भारतीय टीम में कोविड-19 के मामले आने के बाद पांचवें टेस्ट को स्थगित कर दिया गया था। 

रोहित सीरीज के पहले चार टेस्ट में भारत के बेस्ट बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने 52.27 की औसत से 368 रन बनाए थे, जिसमें एक शतक भी शामिल था। भारत फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे हैं, अगर पांचवा टेस्ट ड्रॉ होता है या भारतीय टीम जीत जाती है तो यह 2007 के बाद इंग्लैंड में उसकी पहली टेस्ट सीरीज जीत होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now