X close
X close
Indibet

एलान: टीम इंडिया मार्च 2018 में इन दो देशों के साथ मिलकर खेलेगी ट्राई सीरीज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 15, 2017 • 23:07 PM View: 7876

कोलंबो, 15 मार्च (CRICKETNMORE)| भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 2018 में ट्राई सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को इसकी घोषणा की। हालांकि, एसएलसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है कि यह ट्राई सीरीज एकदिवसीय प्रारूप में खेली जाएगी या टी-20 प्रारूप में।

एसएलसी के अध्यक्ष थिलांगा सुमातिपाला ने कहा, "बोर्ड की तकनीकी समिति और क्रिकेट समिति इस बात पर विचार कर रहे हैं, लेकिन हम इसे टी-20 प्रारूप में खेलना चाहेंगे। यही समझौता हुआ था।"

Trending


यह ट्राई सीरीज 'निदाहास ट्रॉफी' में मार्च, 2018 में श्रीलंका की मेजबानी में खेली जाएगी।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि भी नहीं हुई है कि इस ट्राई सीरीज के आयोजन के लिए श्रीलंका के भारत दौरे के कितने मैचों को रद्द किया गया है।

आईसीसी के 'फ्यूचर टूर प्रोग्राम' के अनुसार, श्रीलंका को अगले साल मार्च में भारत दौरे पर पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

सुमातिपाला ने कहा कि भारत दौरे के दौरान खेले जाने वाले कुछ मैचों को 'निदाहास ट्रॉफी' में प्रभावी रूप से पारित किया जाएगा। इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी सचिव राहुल जौहरी का कहना है कि बोर्ड इस तय कार्यक्रम पर काम कर रहा है।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools