X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ ने किया लाबुशेन के साथ 'Bromance' को लेकर खुलासा, कहा- हम काफी हद तक......

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 06, 2021 • 13:43 PM View: 458

भारत के खिलाफ पहले दोनों टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी और इसका सबसे बड़ा कारण उनके दो भरोसेमंद बल्लेबाजों मार्नस लबुशेन और स्टीव स्मिथ के बल्ले का ना चलना है। ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के बहुत करीबी माने जाते हैं और लबुशेन तो बल्लेबाजी के दौरान स्मिथ को कॉपी करते हुए नजर आते हैं।

मार्नस और स्मिथ दोनों के व्यक्तित्व में भी कुछ समानताएं हैं। खेल के सबसे लंबे प्रारूप (टेस्ट) में यह दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नंबर 3 और नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं। दोनों की तकनीक तो एक जैसी है लेकिन इसके साथ ही दोनों खिलाड़ी लेग स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अक्सर इन दोनों का यह कहते हुए मजाक उड़ाते हैं कि यह दोनों एक-दूसरे से तभी दूर होते हैं जब सो रहे होते हैं।

Trending


7Cricket ऑनलाइन द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, स्टीव स्मिथ ने मार्नस लबुशेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन वह इसे एक ब्रोमांस नहीं कह सकते। 

स्मिथ ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह ‘ब्रोमांस’ है या नहीं। हम अच्छी तरह से रहते हैं और खेल के बारे में बात करना पसंद करते हैं। हम काफी हद तक खेल के बारे में एक सा सोचते हैं। हमारी coffee और latte art के अलावा और भी कई एक जैसी रुचियां हैं।”

दोनों खिलाड़ियों के बीच के अच्छे संबंधों के बारे में बात करते हुए, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा था कि स्मिथ हमेशा लबुशेन को अपने कमरे में बुलाने की कोशिश करते हैं, जबकि पेसर पैट कमिंस ने दोनों के बीच ‘ब्रोमांस’ की पुष्टि भी की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now