X close
X close
Indibet

IND vs AUS : वनडे में विराट ने पूरे किए सबसे तेज 12 हजार रन, तो सूर्यकुमार यादव ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 03, 2020 • 09:46 AM View: 488

भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बीच आईपीएल के 13वें सीजन में एक मैच के दौरान गहमागहमी हो गई थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबेरा के मैदान पर विराट कोहली ने जैसे ही अपने करियर के 12000 रन पूरे किए तब सुर्यकुमार यादव ने ट्विटर पर विराट कोहली  को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए थे।  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कैनबेरा के मैदान पर हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में कोहली ने 78 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने अपने वनडे करियर के 12000 रन पूरे किए। 

Trending


भारतीय कप्तान ने 242 पारियों यह कारनामा करते हुए सबसे तेज 12000 रन बनाने के मामले में पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया। सचिन ने यह कारनामा 300 परियों में किया था। 

सूर्यकुमार यादव ने इसके बाद ट्वीट करते हुए विराट कोहली को उनकी इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई दी। मुंबई के इस बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा," इस उपलब्धि को हासिल करने वाले सबसे तेज, विराट कोहली ने वनडे में अपने 12,000 रन पूरे किए। क्या गजब का खिलाड़ी है।"

बता दें कि भारत को इस सीरीज में 2-1 से हार मिली है। भारत अब मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने उतरेगा जहां सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर के साथ कैनबेरा के मैदान पर खेलना है।  


 
Article