X close
X close
Indibet

U19 एशिया कप: अर्जुन आजाद के अर्धशतक के दम पर टीम इंडिया को मिली जीत

कोलंबो, 6 सितम्बर | सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद (नाबाद 60) के अर्धशतक के दम पर भारतीय टीम ने गुरुवार को यहां कोलंबो क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले गए अंडर-19 एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने पहले मैच में कुवैत को

By Saurabh Sharma September 06, 2019 • 01:15 AM View: 1722

कोलंबो, 6 सितम्बर | सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद (नाबाद 60) के अर्धशतक के दम पर भारतीय टीम ने गुरुवार को यहां कोलंबो क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले गए अंडर-19 एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने पहले मैच में कुवैत को सात विकेट से हरा दिया।

कुवैत अंडर-19 टीम बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बारिश के कारण 23 ओवर प्रति पारी किए गए मैच में पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 110 रन ही बना पाई। भारतीय अंडर-19 टीम ने 18.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

Trending


आजाद ने 58 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के मार अंत तक टिके रहते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। उनके साथ शाश्वत रावत नौ रन बनाकर नाबाद रहे। कप्तान ध्रूव जुरेल ने 12 और सलामी बल्लेबाज सुवेद पारकर ने 14 रनों का योगदान दिया।

इससे पहले, आकाश सिंह और पुरनाक त्यागी ने तीन-तीन विकेट ले कुवैत की टीम टीम को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया।

कुवैत के लिए मीट भावसर ने 28, गोकुल कुमार ने 25, जंदू होमौद और अब्दुल रहमान ने 10-10 रनों का योगदान दिया। इन चारों के अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Arjun Azad