X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत ने गंवाया आसान सा मौका, अश्विन ने बीच मैदान पीटा माथा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 07, 2021 • 12:42 PM View: 572

INDIA V ENGLAND: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शानदार बल्लेबाज हैं लेकिन उनके विकेटकीपिंग पर हमेशा सवाल उठते रहते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट के पहले तीन दिनों में भी सभी की नजरें इसी बात पर टिकी थी कि वह स्टंप्स के पीछे कैसे रहते हैं। क्योंकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में रिद्धिमान साहा से पहले चुना गया है।

ऋषभ पंत ने अपनी विकेटकीपिंग से सभी को निराश किया और कई आसान से मौके छोड़े। तीसरे दिन के खेल के दौरान ऋषभ पंत द्वारा की गई खराब विकेटकीपिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हुआ यूं कि रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर पंत के पास बल्लेबाज को स्टंप करने के लिए बहुत समय था। लेकिन वह स्टंप के पीछे गेंद को लपक नहीं पाए और गेंद उनके दस्ताने से फिसल गई और बल्लेबाज को जीवनदान मिल गया।

Trending


ऋषभ पंत द्वारा इतने सरल मौके को गंवा देने के बाद गेंदबाज अश्विन के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी। निराशा में रविचंद्रन अश्विन को अपना माथा पीटते हुए देखा गया था। मालूम हो कि इससे पहले भी टेस्ट मैच के पहले दिन पंत विकेटकीपिंग में काफी ढीले नजर आए थे और उन्होंने कुछ आसान से मौकों को गंवाया।

वहीं अगर मैच की बात करें तो कल के दिन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रनों का विशाल स्कोर बनाया है। टीम इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन, बुमराह ने 3-3 और इशांत और नदीम ने 2-2 विकेट लिए। वहीं भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में गंवा दिए हैं। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 63 रन है।


 
LivePools