X close
X close
Indibet

IND vs AUS : लाइव मैच के दौरान भारतीय बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड का रिएक्शन देखकर मैक्सवेल भी बजाने लगे ताली

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 29, 2020 • 16:14 PM View: 2335

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में एक ओर जहां रनों की आतिशबाजी देखने को मिल रही थी। वहीं, दूसरी ओर लाइव मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैंस के चेहरों पर मुस्कान आना लाजमी है। इस लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और इस नजारे को देखकर ना सिर्फ उसकी गर्लफ्रेंड बल्कि सभी दर्शक भी हैरान हो गए।

हालांकि, लाइव मैच में ये पहली बार नहीं था कि किसी कपल ने एक दूसरे को प्रपोज किया हो। इससे पहले भी लाइव मैच के दौरान कई बार ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जहां बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने भारी भीड़ के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं और जवाब में उन्हें हां सुनने को मिलती है।

Trending


इस मैच के दौरान भी जब भारतीय बॉयफ्रेंड ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए रिंग निकाली, तो प्रेमिका हैरान रह गई और उसके चेहरे पर हैरानी के साथ-साथ एक खुशी भी देखी जा सकती थी। ऐसे में प्रेमिका ने स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के सामने अपने बॉयफ्रेंड को हां कर दी।

इस दृश्य को देखकर मैदान पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल भी खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए। कमैंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर्स भी इस दृश्य को देखकर काफी उत्साहित नजर आए। पर अगर इन सब के अलावा मैच की बात की जाए, तो भारतीय टीम के सामने दूसरा वनडे जीतने के लिए 390 रनों को पार करने की पहाड़ जैसी चुनौती है।

ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने विराट कोहली (89) का बड़ा विकेट गंवा दिया है और टीम का स्कोर 36 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 229 रन है।

इससे पहले एक बार फिर डेविड वॉर्नर (David Warner) और आरोन फिंच (Aaron Finch) की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दी। इस बार वॉर्नर आक्रामक अंदाज मे नजर आए और भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। हालांकि, वॉर्नर सीरीज में पहला शतक लगाने से चूक गए लेकिन आउट होने से पहले उन्होंने 77 गेंदों में 83 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली।


 
Article