X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: टिम पेन का आउट होना एक बार फिर आया विवादों के घेरे में, दुखी मन से पवेलियन लौटे ऑस्ट्रलियाई कप्तान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 28, 2020 • 12:09 PM View: 453

India vs Australia, 2nd Test Day 3: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया ने मैच पर मजबूत पकड़ बना ली है। इस मैच में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के आउट होने के बाद विवाद छिड़ गया है। रविन्द्र जडेजा की गेंद पर जिस तरह टिम पेन आउट हुए उसको लेकर वह पूरी तरह से निराश थे।

हुआ यूं कि जडेजा की गेंद को टिम पेन ने कट करने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा करने में नाकामयाब रहे और गेंद ऋषभ पंत के दस्तानों में चली गई। गेंद को पकड़ते ही पंत ने अपील की हालांकि ऑनफील्ड अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया। स्लिप पर खड़े कप्तान अंजिक्य रहाणे ने बिना किसी देरी के रिव्यू ले लिया।

Trending


टिम पेन पूरी तरह से आश्वस्त थे कि गेंद ने उनके बल्ले का किनारा नहीं लिया है। हॉटस्पॉट पर देखे जाने पर भी ऐसा लग रहा था कि बल्ले और गेंद का कोई संपर्क नहीं हुआ है लेकिन स्निकोमीटर पर देखे जाने पर टिम पेन आउट नजर आए। स्निकोमीटर पर एक फ्रेम में दिखा कि टिम पेन के बल्ले से गेंद का संपर्क हुआ है। टिम पेन के आउट होने पर कमेंटेटर ने भी काफी देर तक इस बारे में बातचीत की थी।

इसके बाद उन्हें आउट करार दिया गया। टिम पेन आउट दिए जाने से काफी ज्यादा दुखी थे और मैदान पर उन्होंने इशारे-इशारे से इसपर नाराजगी भी जताई। बता दें कि इस टेस्ट मैच की पहली पारी के दौरान भी टिम पेन के रनआउट होने पर भी काफी विवाद हुआ था। टिम पेन को थर्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया था लेकिन ऐसा लग रहा था कि वह आउट हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now