X close
X close
Indibet

AUS v IND: माइकल वॉन ने की थी भारत के 4-0 से हारने की भविष्यवाणी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 29, 2020 • 11:14 AM View: 544

India vs Australia 2nd Test Day 4: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उतरी टीम इंडिया ने कंगारूओं को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस टेस्ट मैच से पहले यह भविष्यवाणी की थी कि भारत को इस सीरीज में 4-0 से हार का सामना करना पड़ेगा।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा था कि भारत का इस टेस्ट सीरीज में सफाया हो जाएगा और ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज को 4-0 से जीत लेगी। लेकिन वॉन की भविष्यवाणी गलत साबित हुए और टीम इंडिया ने कंगारूओं को मेलबर्न टेस्ट में हराकर ए़डिलेड में मिली शर्मनाक हार का बदला ले लिया है।

Trending


इस जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने माइकल वॉन के इसी भविष्यवाणी वाले ट्वीट को शेयर करते हुए उनपर तंज कसा है। वसीम जाफर ने एक मीम शेयर किया है जिसपर लिखा है, 'पिछली बार क्या बोला था वाइटवॉश' ऐसा पहली बार नहीं है कि वसीम जाफर ने ट्वीट के जरिए सुर्खियां बटोरी हों।

वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट करके चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो मेलबर्न के मैदान पर अंजिक्य रहाणे ने कप्तानी पारी खेलते हुए पहली पारी में शतक लगाया और दूसरी पारी में नाबाद 27 रन बनाए। रहाणे को उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


 
Article