X close
X close
Indibet

'सेट बैक का जवाब कम बैक से देंगे', शर्मनाक हार के बाद अमिताभ बच्चन ने बंधाई टीम इंडिया को हिम्मत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 20, 2020 • 14:56 PM View: 328

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को टेस्ट मैच के तीसरे दिन ही 8 विकेट से हराकर क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है। इस हार के बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना हो रही है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन टीम इंडिया के सपोर्ट में आगे आए हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर टीम इंडिया और विराट कोहली की टीम को हिम्मत देने का काम किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है टीम इंडिया। यह सिर्फ एक बुरा दिन था। हम वापसी करेंगे… हम सभी की जिंदगी में बुरे दिन आते हैं लेकिन सेट बैक का जवाब कमबैक से देंगे।'

Trending


भारत के लिए यह हार काफी शर्मनाक रही क्योंकि विराट कोहली दूसरी पारी में टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट के इतिहास के अपने न्यूनतम स्कोर पर सिमट गई थी। भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 36 रन ही बना सकी थी। हेजलवुड ने 8 रन देकर 5 विकेट लिए जबकि कमिंस ने 4 विकेट लेकर भारतीय टीम की कमर तोड़कर रख दी। 

इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 90 रनों का लक्ष्य दिया गया था जिसे उसने 8 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिंसबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आएंगे। कोहली पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश वापस लौट रहे हैं।


 
Article