X close
X close
Indibet

IND v AUS: विराट कोहली ने जानबूझकर छोड़ा डार्सी शॉर्ट का कैच, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर ने किया ट्वीट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 05, 2020 • 15:02 PM View: 2245

IND v AUS 2020: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉग (Brad Hogg) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हॉग आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच हॉग ने ट्वीट कर पहले टी-20 मैच के दौरान विराट कोहली द्वारा डार्सी शॉर्ट का आसान सा कैच छोड़ने पर रिएक्ट किया है।

ब्रैड हॉग ने ट्वीट कर लिखा, 'विराट कोहली ने जानबूझकर डिआर्सी शॉर्ट का कैच छोड़ा। कैच छूटने के बाद शॉर्ट ने 23 गेंदों पर 16 रन बनाए थे।' हॉग द्वारा यह ट्वीट मजाकिया लहजे में किया गया है। बता दें कि छठे ओवर में दीपक चहर की तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने काफी आसान  कैच छोड़ दिया था।

Trending


हालांकि यह कैच भारतीय टीम को ज्यादा मंहगा साबित नहीं हुआ और डार्सी शॉर्ट ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक सके। डार्सी शॉर्ट ने 38 गेंदों पर 34 रन की धीमी पारी खेली। हालांकि फिंच के साथ मिलकर उन्होंने टीम को काफी शानदार शुरुआत दी थी। पहले विकेट के लिए डार्सी शॉर्ट ने फिंच के साथ 56 रन जोड़े थे।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराकर इस सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। भारत को अगला टी-20 मैच सिडनी के मैदान पर खेलना है। अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब हो जाती है तो फिर  वह यह सीरीज अपने नाम कर लेगी। 


 
LivePools