X close
X close
Indibet

VIDEO : जब ऑस्ट्रेलियन फैन ने लगाए टीम इंडिया के लिए जयकारे, पूरे स्टेडियम में गूंज उठा 'वंदे मातरम'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 20, 2021 • 13:57 PM View: 404

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। ऋषभ पंत ने ब्रिसबेन में टीम की जीत की पटकथा लिखते हुए इतिहास रच दिया। भारत की जीत के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे शायद क्रिकेट प्रेमियों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

दरअसल, टीम इंडिया की जीत के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई फैन भारतीय टीम के लिए जयकारे लगाता हुआ नजर आया। ये ऑस्ट्रेलियन फैन अपनी टीम की हार से मायूस था लेकिन उसने अपनी निराशा को भूलते हुए टीम इंडिया के लिए जयकारे लगाकर भारतीय फैंस की गैंग में शामिल हो गया।

Trending


ऑस्ट्रेलियन फैन के इस वायरल वीडियो में जैसे ही वो कहता है कि, ‘भारत माता की’ तभी सारा स्टेडियम जय-जयकार से गूंज उठता है। इसके बाद वो फैन वंदे मातरम भी कहता हुआ नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Bharat Army (@thebharatarmy)

आपको बता दें कि पंत की शानदार पारी के बाद 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी निराश नजर आ रहे हैं। हालांकि, हार के बाद उन्होंने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा है कि इस टीम इंडिया को आप कभी भी कम नहीं आंक सकते।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now