X close
X close
Indibet

AUS vs IND: बीजेपी नेता ने हनुमा विहारी को बताया 'क्रिकेट का हत्यारा', बल्लेबाज ने कर दी बोलती बंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 13, 2021 • 18:11 PM View: 560

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में हनुमा विहारी ने अपने रक्षात्मक खेल से काफी सुर्खियां बटोरीं। विहारी ने चोट के बावजूद 161 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 23 रन बनाए थे। हालांकि जाने माने सिंगर और बीजेपी नेता हनुमा विहारी के रक्षात्मक खेल से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए और उन्होंने ट्वीट कर विहारी पर तंज कसा।

हनुमा विहारी ने भी बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दिया है जो काफी वायरल हो रहा है। बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर लिखा था, '109 गेंदे खेलकर हनुमा बिहारी ने 7 रन बनाए थे। हनुमा बिहारी ने  ऐतिहासिक जीत हासिल करने की ना केवल भारत की संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है।'

Trending


बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'हालांकि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है।' इस ट्वीट में गौर करने वाली बात यह है कि बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी का नाम गलत लिखा था। सुप्रियो ने विहारी की जगह बिहारी लिखा था। हनुमा ने इस गलती को भाप लिया और ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने नाम की स्पेलिंग ठीक की।

हनुमा विहारी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस बाबुल सुप्रियो को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। 15 जनवरी को गाबा के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। टीम इंडिया के लिए गाबा के मैदान पर जीतना आसान नहीं रहने वाला है।


 
Article