X close
X close
Indibet

IND vs AUS : 'मैं अब एक पिता हूं', हार्दिक पांडया ने शेन वॉर्न के सवाल का कुछ यूं दिया जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 03, 2020 • 12:01 PM View: 2032

भारत के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों एकतरफा जीत हासिल करने के बाद आस्ट्रेलिया को बुधवार को तीसरे वनडे में 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मनुका ओवल मैदान पर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा के बीच हुई शतकीय साझेदारी ने इस मैच में भारत की जीत की नींव रखी और यही दोनों खिलाड़ी दोनों टीमों के बीच का अंतर रहे।

भारत ने अपने पांच विकेट 152 रनों पर ही खो दिए थे। इसके बाद पांड्या (नाबाद 92) और जडेजा (नाबाद 66) ने छठे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी कर भारत को 302 रनों के स्कोर पर पहुंचाया। इस जीत के बाद हर कोई पांड्या और जडेजा की तारीफ कर रहा है। मैच के बाद शेन वॉर्न ने हार्दिक पांड्या से जडेजा के बारे में एक सवाल पूछा, जिसका पांड्या ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया।

Trending


शेन वॉर्न ने पांड्या से जडेजा की तारीफ करते हुए पूछा कि क्या इस पारी के बाद वो भारतीय टीम के नए रॉकस्टार बन गए हैं ?

इस सवाल के जवाब में पांड्या ने परिपक्वता का परिचय देते हुए बहुत ही मजेदार जवाब दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेलने वाले हार्दिक ने कहा, 'मैं खुश हूं, अगर जडेजा उस भूमिका (रॉकस्टार) को बनाए रखते हैं। मैं अब एक पिता बन चुका हूं।'

पांड्या के इस बयान से जाहिर है कि वो जिंदगी के अलग-अलग पड़ावों से गुजरने के बाद काफी परिपक्व हो चुके हैं और चीजों को समझने लगे हैं। भारत के लिए 'रॉकस्टार' रविंद्र जडेजा हों या हार्दिक पांड्या, इस बात से भारतीय फैंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, पर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में किस तरह का प्रदर्शन करती है।

इस बात से फैंस को जरूर फर्क पड़ेगा क्योंकि भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक धर्म माना जाता है। ऐसे में एक बार फिर ये देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों ही खिलाड़ी भारत को टी-20 सीरीज में विजय दिला पाते हैं या नहीं।


 
Article