X close
X close
Indibet

AUS vs IND : सिडनी टेस्ट में जडेजा की यॉर्कर्स ने दिखाया कमाल, पहले पैट कमिंस और फिर लॉयन को भेजा पवेलियन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 08, 2021 • 09:27 AM View: 358

ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ की नाबाद शतकीय पारी के दम पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपने स्कोर को 300 के पार पहुंचा दिया लेकिन रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने भी मैच में वापसी कर ली। जडेजा ने चार कंगारू बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर भारत की मैच में वापसी कराई। हालांकि, इस दौरान जडेजा यॉर्कर्स का शानदार इस्तेमाल करते हुए नजर आए।

जडेजा ने पहले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पैट कमिंस को यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड किया और उसके बाद इसी तरह की गेंद पर नाथन लॉयन को LBW आउट किया।

Trending


जब जडेजा ऑस्ट्रेलियाई पारी का 95वां ओवर डाल रहे थे और इस ओवर की चौथी गेंद पर कमिंस ने उन्हें क्रीज के बाहर निकल कर खेलने की कोशिश की और खुद को यॉर्क कर बैठे। गेंद उनके बल्ले से दूर रह गई और कमिंस क्लीन बोल्ड हो गए।

इसके बाद जडेजा ने पारी के 103वें ओवर की चौथी गेंद पर एक बार फिर यॉर्कर फैंकी और गेंद हवा में हिलते हुए लॉयन के पैर पर जा लगी और अंपायर ने बिना किसी उलझन के उन्हें LBW करार दे दिया। हालांकि, ल़ॉयन ने रिव्यू भी लिया लेकिन वो फिर भी नहीं बच सके।

जडेजा ने पहली पारी में कुल 62 रन देकर चार विकेट झटके। इसके अलावा उन्होंने स्टीव स्मिथ को शानदार थ्रो के चलते रन आउट किया। ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम अपनी पहली पारी में 338 रन ही बना सकी। कंगारूओं की तरफ से स्टीव स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय बल्लेबाज अपनी पहली पारी में कैसा प्रदर्शन करते हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now