X close
X close
Indibet

AUS vs IND: 'उम्मीद है कुछ लोग अब खामोश हो जाएंगे', स्टीव स्मिथ ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 08, 2021 • 16:24 PM View: 373

India vs Australia: स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाजों को फॉर्म में आने के लिए महज एक पारी की जरूरत होती है। सिडनी टेस्ट के दौरान स्मिथ ने एकबार फिर अपनी बल्लेबाजी के जरिए साबित कर दिया कि फॉर्म टेंपरेरी होती है और क्लास पर्मानेंट। भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले स्मिथ खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे थे।

स्टीव स्मिथ को उनकी खराब फॉर्म के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। लेकिन अब भारत के खिलाफ शतक जड़ने के बाद स्मिथ ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। स्मिथ ने मैच के बाद कहा, 'मैं बहुत सारी चीजें पढ़ रहा हूं लोग आउट ऑफ फॉर्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं लेकिन आउट ऑफ फॉर्म और आउट ऑफ रन दोनों में अंतर होता है इसलिए मेरे लिए कुछ स्कोर बनाना अच्छा था और शायद कुछ लोग इसके बाद खामोश भी हो जाएं।'

Trending


बता दें कि स्मिथ ने लंबे टाइम बाद शतक लगाने में कामयाबी पाई है। स्मिथ ने भारत के खिलाफ शानदार 131 रनों की पारी खेली। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इस मैच पर पकड़ बनाए हुई है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे।

भारत को दूसरी पारी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। फिलहाल चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now