X close
X close
Indibet

'नया खिलाड़ी है तू लेकिन खेलता Legend की तरह है', सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के बाद आ रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 11, 2021 • 14:25 PM View: 923

India vs Australia, Twitter Reactions: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया के जबड़ों से जीत छीनने में कामयाबी पाई है। इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने धैर्य और संयम का परिचय दिया और कठिन हालातों में बल्लेबाजी की। चोट के बावजूद हनुमा विहारी मैदान पर डटे रहे और अश्विन ने भी उनका बखूबी साथ निभाया।

सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद फैंस जमकर टीम इंडिया की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने केजीफ फिल्म का मजेदार मीम शेयर करते हुए हनुमा विहारी के लिए लिखा, 'नया खिलाड़ी है तू लेकिन खेलता Legend की तरह है।' दूसरे यूजर ने अश्विन और विहारी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने बच्चों को बताउंगा कि दृढ़ संकल्प क्या होता है.. क्या होता है वापस लड़ना।'

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो पांचवे दिन भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 309 रनों की जरूरत थी। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में ऐसा कम ही मौकों पर हुआ है कि कोई टीम 400 से ज्यादा रनों को चेज कर पाए। हालांकि ऋषभ पंत और पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए एक पल के लिए भारत को जीत की कगार पर ला दिया था।

हालांकि इन दोनों के आउट हो जाने के बाद भारतीय टीम पर हार का खतरा मंडराने लगा था लेकिन हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने सतर्कता से बल्लेबाजी की और धैर्य बनाए रखा। इस टेस्ट मेच को बचाने के लिए जहां विहारी ने 161 गेंदे खेली वहीं रविचंद्रन अश्विन ने 128 गेंदों का सामना किया। दोनों खिलाड़ी 253 गेंदों तक मैदान पर डटे रहे थे। 


 
Article