X close
X close

VIDEO: एलिस ने भी विराट कोहली को घुटनों पर ला दिया, नितिन मेनन ने खड़ी कर दी उंगली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली एक बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इस मैच में उन्हें नाथन एलिस ने आउट करके मैच का अपना पहला विकेट लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 19, 2023 • 16:50 PM

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे में शानदार वापसी करते हुए रोहित एंड कंपनी को सिर्फ 117 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने अपनी रफ्तार से भारतीय बल्लेबाजों को घुटनों पर ला दिया और कोई भी बल्लेबाज स्टार्क एंड कंपनी का सामना ना कर सका। भारत के लिए सबसे ज्यादा 31 रन विराट कोहली ने बनाए।

हालांकि, विराट कोहली ने भी नए नवेले गेंदबाजों को अपना विकेट गिफ्ट करने का ट्रेंड नहीं छोड़ा और वो इस बार नाथन एलिस को अपना विकेट दे गए। एलिस मैच का पहला ही ओवर कर रहे थे और उनके इस पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर विराट कोहली एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। मज़े की बात ये थी कि सामने अंपायर भी नितिन मेनन ही थे और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की अपील पर अपनी उंगली खड़ी करने में जरा सी भी देर नहीं लगााई।

Trending


31 रनों पर आउट होने के बाद विराट कोहली के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी और उन्हें भी पता था कि वो स्टंप्स के सामने पाए गए हैं और शायद इसीलिए उन्होंने डीआरएस का इस्तेमाल भी नहीं किया। विराट के विकेट का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अगर भारत के दूसरे टॉप स्कोरर की बात करें तो वो अक्षर पटेल थे जिन्होंने अंत तक नाबाद रहते हुए 29 रनों की पारी खेली।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

अपनी इस पारी के दौरान अक्षर ने मिचेल स्टार्क को बैक टु बैक 2 छक्के भी लगाए। ये वही मिचेल स्टार्क थे जिनकी आग उगलती गेंदों के सामने भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज नतमस्तक नजर आए। स्टार्क ने इस मैच में 8 ओवर गेंदबाजी की और 53 रन देकर 5 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। स्टार्क के अलावा सीन एबॉट ने 3 और नाथन एलिस ने दो विकेट लिए।