X close
X close
Indibet

IND Vs AUS: चोट से परेशान है ऑस्ट्रेलियाई टीम, वॉर्नर समेत यह खिलाड़ी हैं घायल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल

IND Vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मच अवेटिंग टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से डे-नाइट टेस्ट मैच के साथ होनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे में घायल खिलाड़ियो के चलते खलबली मची हुई है। ऑस्ट्रेलिया को...

By Prabhat Sharma December 12, 2020 • 15:49 PM

IND Vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मच अवेटिंग टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से डे-नाइट टेस्ट मैच के साथ होनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे में घायल खिलाड़ियो के चलते खलबली मची हुई है। ऑस्ट्रेलिया को सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के घायल होने से सबसे बड़ा झटका लगा है। चोट के चलते वॉर्नर भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम वॉर्नर के सदमे से उबर पाती कि इससे पहले भारत के खिलाफ प्रेक्टिस मैच के दौरान उसके सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की भी कनकशन (सिर में चोट) के चलते बाहर हो गए। जिसके बाद विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को भारत के खिलाफ आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।

Trending


प्रेक्टिस मैच के दौरान अपनी बल्लेबाजी से सभी को इम्प्रेस करने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए थे। बुमराह द्वारा खेले गए शॉट पर ग्रीन चोटिल हुए थे। चोट सिर पर लगी थी और यह इतनी गंभीर थी उनको तुरंत ही मैदान से बाहर जाना पड़ गया था।  भारत के खिलाफ ग्रीन डेब्यू करने वाले थे ऐसे में उनको अपने डेब्यू के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

चोट से परेशान ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका तब लगा जब अभ्यास मैच में तेज गेंदबाज सीन एबॉट भी इंजरी के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। बताया जा रहा है कि उनके जांघ के मांसपेशियों में खिंचाव आया है जिसके कारण वो मैदान से बाहर गए थे। एबॉट के मैदान से बाहर जाने पर ऑस्ट्रेलिया ए के कोच क्रिस रोजर्स एबॉट को उनकी जगह मैदान पर फील्डिंग करने आना पड़ा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now