X close
X close
Indibet

2nd ODI: लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, कोहली के खेलने पर सस्पेंस, जानें संभावित XI

India vs England 2nd ODI: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को द ओवल में पहले वनडे मैच में दस विकेट से जीतकर शानदार शुरुआत की, जिसमें जसप्रीत बुमराह ने उनकी बल्लेबाजी लाइनअप को पूरी तरह से तबाह कर दिया

By Saurabh Sharma July 14, 2022 • 09:23 AM

India vs England 2nd ODI: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को द ओवल में पहले वनडे मैच में दस विकेट से जीतकर शानदार शुरुआत की, जिसमें जसप्रीत बुमराह ने उनकी बल्लेबाजी लाइनअप को पूरी तरह से तबाह कर दिया और अपना सर्वश्रेष्ठ 6/19 हासिल किया। द ओवल में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारत गुरुवार को लॉर्डस में दूसरे वनडे मैच में सीरीज में अजेय बढ़ बनाने का लक्ष्य रखेगा, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने पिछली टी-20 सीरीज में किया था, जिसे उन्होंने अंतत: 2-1 से जीता था।

भारत के लिए बुमराह ने सीम, स्विंग और अतिरिक्त उछाल के साथ पिच पर कौशल और नियंत्रण के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, साथ ही मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड को सिर्फ 110 रन पर ढेर करने के लिए पर्याप्त समर्थन दिया।

Trending


वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया, इंग्लैंड के गेंदबाजों की शॉर्ट-बॉल रणनीति के खिलाफ 76 रनों पर नाबाद रहने के लिए अपने पुल और हुक का उपयोग किया और साथ ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक लंबी साझेदारी के लिए उनका आखिरी तक साथ दिया।

चोट के कारण पहला मैच नहीं खेलने के बाद दूसरे वनडे में विराट कोहली की उपलब्धता पर सस्पेंस बना हुआ है। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स, जो रूट और जॉनी बेयरस्टो का जोस बटलर के पहले मैच के तहत वनडे टीम में स्वागत किया, क्योंकि इस प्रारूप में कप्तान के रूप में उनका पहला मैच अच्छा नहीं गया और अब सीरीज में बने रहने के लिए उनकी टीम को जीतने की आवश्यकता है। उसी स्थान पर जहां, उन्होंने लगभग तीन साल पहले 2019 में वर्ल्ड कप जीता था।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now