X close
X close
Indibet

IND vs ENG:'अगर आप मसाला ढूंढ रहे हैं तो आपको नहीं मिलेगा', पत्रकार को रहाणे ने दिया करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 12, 2021 • 15:26 PM View: 1420

India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में 227 रनों की करारी शिकस्त का सामना करना है। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खिलाड़ियो की बॉडी लैंग्वेज को लेकर कमेंट किया था। इस बीच उपकप्तान अंजिक्य रहाणे ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

अजिंक्य रहाणे ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर बातचीत की है। रहाणे से जब कोहली के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हां, यह सच है, कभी-कभी खिलाड़ी मैदान पर थोड़ा कम एनर्जी के साथ होते हैं। ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि कप्तान बदल गया है। यदि आप मसाला ढूंढ रहे हैं, तो आपको यहां यह प्राप्त नहीं होने वाला।'

Trending


विराट कोहली बयान: विराट कोहली ने टीम इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर कमेंट किया था। विराट कोहली ने कहा था कि हमारी बॉडी लैंग्वेज और इंटेंसिटी उस मार्क तक नहीं थी जिस तक वह हमेशा होती है। दूसरी पारी में हम काफी बेहतर थे। हम बल्ले के साथ पहली पारी के दूसरे भाग में बेहतर थे। 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से महत्वपूर्ण है दूसरा टेस्ट मैच: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से शुरू हो रहा है। टीम इंडिया इस टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगी। अगर टीम इंडिया इस मुकाबले को हारती है तो फिर वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर हो जाएगी।


 
LivePools