IND vs ENG: लंच तक इंग्लैंड के 4 विकेट आउट, जो रूट भी पहुंचे पवेलियन
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs ENG: लंच तक इंग्लैंड के 4 विकेट आउट, जो रूट भी पहुंचे पवेलियन

by Vishal Bhagat Aug 11, 2018 • 15:40 PM

11 अगस्त,(CRICKETNMORE)। लंच से ठीक पहले मोहम्मद शमी ने जो रूट को एलबीडब्लू आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। लंच कर इंग्लैंड की टीम 4 विकेट पर 89 रन बना लिए हैं।

मोहम्मद शमी ने अबतक 2 विकेट तो वहीं इशांत शर्मा 1 विकेट और साथ ही एक विकेट हार्दिक पांड्या लेने में सफल रहे। जो रूट 19 रन बनाकर आउट हुए।

आखिरकार हार्दिक पांड्या ने अपनी शानदार गेंद पर ओली पोप को एलबीडब्लू आउट करने में सफल रहे। पोप 28 रन बनाकर आउट हुए। देखें पूरा स्कोरकार्ड

इंग्लैंड के टीम के अब 3 विकेट गिर गए हैं। जो रूट  और जॉनी बेयरस्टो बल्लेबाजी कर रहे हैं। स्कोरकार्ड

इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की जोड़ी ने इंग्लैंड की सलामी जोड़ी को आउट कर पवेलियन भेज दिया है। शमी ने कीटन जेनिंग्स (11 रन) को एबीडबल्यू आउट किया, उसके बाद इशांत शर्मा ने एलिस्टर कुक को विकेटकीपर देनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट कराया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

भारत औऱ इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक और कीटन जेनिंग्स की जोड़ी इंग्लैंड की पारी की शुरूआत करने उतरी है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

इससे पहले दूसरे दिन बारिश की लुका छिपी के बीच भारतीय क्रिकेट टीम 35.2 ओवरों में सिर्फ 107 रनों पर ढेर हो गई थी। जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए 20 रन देकर पांच विकेट लिए थे।

भारत के लिए बल्लेबाजी में रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए थे।  


TAGS