X close
X close
Indibet

'जब बॉलिंग दोगे तभी तो लेगा विकेट', 'टर्निंग ट्रैक' पर भी कोहली को नहीं था कुलदीप यादव पर भरोसा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 16, 2021 • 18:41 PM View: 3123

India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 317 रनों से जीतने में कामयाबी पाई है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहा और इंग्लैंड के बल्लेबाज टीम इंडिया के स्पिनर के सामने संघर्ष करते हुए दिखे। भारत की इस शानदार जीत के बाद यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है।

इस टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 8 और अक्षर पटेल ने 7 विकेट अपने नाम किए लेकिन टीम इंडिया के तीसरे स्पिनर कुलदीप यादव टर्निंग ट्रैक पर भी विकेट को तरसते हुए नजर आए। कुलदीप यादव ने इस टेस्ट मैच में 2 विकेट लिए थे। कुलदीप को विकेट ना मिलने के पीछे का कारण उनकी खराब गेंदबाजी नहीं बल्कि उनको गेंदबाजी से दूर रखना था।

Trending


जहां पहली पारी में विराट कोहली ने कुलदीप यादव से केवल 6 ओवर डलवाये वहीं इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान कुलदीप यादव 43वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए थे। इस पूरे मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 41.5 ओवर गेंदबाजी की वहीं अक्षर पटेल ने 40 ओवर फेंके लेकिन कुलदीप यादव ने महज 12 ओवर गेंदबाजी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuldeep Yadav(@kuldeep_18)

कुलदीप यादव लगभग 2 सालों बाद टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेल रहे थे। बीते 2 सालों से वह लगातार टीम का हिस्सा हैं लेकिन फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से स्टार्ट हो रहा है। इस मैच में कुलदीप यादव के खेलने की उम्मीद काफी कम है।


 
LivePools