X close
X close
Indibet

VIDEO: क्रिस जॉर्डन ने बनाया नामुमकिन को मुमकिन, धांसू फील्डिंग का शिकार हुए सूर्यकुमार यादव

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 20, 2021 • 21:38 PM View: 1428

Chris Jordan Stunning Fielding: भारत और इंग्लैंड के बीच 5वें टी-20 के दौरान इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। भारत की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव एक बार फिर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन क्रिस जॉर्डन ने ऐसा करनामा किया कि उनकी ताबड़तोड़ पारी का बड़ा ही दुखद तरीके से अंत हो गया।

हुआ यूं कि आदिल रशीद द्वारा फेंकी जा रही 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ शॉट लगाया। गेंद लॉन्ग ऑन बाउंड्री से होते हुए सीमा रेखा पार कर रही थी लेकिन क्रिस जॉर्डन तेजी से दौड़ते हुए आए और करिश्मा कर दिया। क्रिस दौड़ते हुए बाउंड्री पार करने ही वाले थे लेकिन उससे पहले अपने दाएं हाथ से गेंद को पकड़कर उन्होंने सीमा रेखा के अंदर फेंक दिया।

Trending


बाउंड्री लाइन के पास खड़े जेसन रॉय ने जिसके बाद कैच आसानी से लपक लिया। यह कैच भले ही जेसन रॉय के खाते में गया, लेकिन इसका पूरा श्रेय क्रिस जॉर्डन को जाता है। सूर्यकुमार यादव ने आउट होने से पहले 17 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 32 रन बनाए थे। टीम इंडिया ने पहली पारी में विराट कोहली के नाबाद 80 रनों की बदौलत 224 रन बनाए हैं।

वहीं अगर टी-20 सीरीज की बात करें तो फिलहाल पांच मैचों की वनडे सीरीज 2-2 से बराबर है। दोनों ही टीमों में से जो भी टीम पांचवे टी-20 मुकाबले को जीतेगी वह इस सीरीज को जीत जाएगी। भारत और इंग्लैंड के इसके बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools