X close
X close
Indibet

IND vs ENG:'लग गई पनौती', गौतम गंभीर ने की टीम इंडिया के जीत की भविष्यवाणी; हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 02, 2021 • 17:28 PM View: 702

India vs England 2021: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर गौतम गंभीर ने भारत और इंग्लैंड की बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भविष्यवाणी की है। गौतम गंभीर का मानना है कि इंग्लैंड टीम इस दौरे पर टीम इंडिया को नहीं हरा पाएगी और भारतीय टीम आसानी से इस सीरीज पर कब्जा कर लेगी।

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान गंभीर ने कहा, 'भारत ये टेस्ट सीरीज 3-0 या शायद 3-1 से जीतेगा। मैं केवल पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को फेवरिट मानता हूं, शायद उस टेस्ट में कंडीशंस को देखते हुए 50-50 इंग्लैंड के पक्ष में होगा।’ हालांकि इस बयान के बाद गौतम गंभीर ट्रोल हो गए और यूजर्स  उन्हें पनौती कह रहे हैं।

Trending


गौतम गंभीर को ट्रोल करते हुए रोहित नाम के एक यूजर ने लिखा, 'लग गई पनौती। गंभीर की हर एक भविष्यवाणी उल्टी ही होती है।' विशाल ने लिखा, 'गौतम गंभीर जी माइकल वॉन बनने की कोशिश मत करो।' एक ने लिखा, 'इसके मुंह पर टेप लगाओ यह हमेशा ही पनौती लगाता है।'

बता दें कि आईपीएल के दौरान गंभीर ने कई खिलाड़ियों की तारीफ की थी और इत्तेफाकन गंभीर की तारीफ के कुछ समय बाद ही वह खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म चले गए थे। यूजर्स तभी से गंभीर की भविष्यवाणी पर आए दिन सवाल खड़े करते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा।


 
LivePools