X close
X close

VIDEO: 'पिच से उठा धुंआ और काम तमाम', रवींद्र जडेजा की फिरकी में फंसे हसीब हमीद

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पांचवे दिन सभी की निगाहें रवींद्र जडेजा पर टिकी हुई हैं। रवींद्र जडेजा की गेंद पर बोल्ड होने के बाद हसीब हमीद को यकीन नहीं हुआ कि उनके

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 06, 2021 • 18:55 PM

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पांचवे दिन सभी की निगाहें रवींद्र जडेजा पर टिकी हुई हैं। रवींद्र जडेजा ने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया। इंग्लैंड के बल्लेबाज अपने ही घर में जडेजा को खेलने में पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे हैं।

वहीं जडेजा ने भी इस बात का पूरी तरह से फायदा उठाया। हसीब हमीद 193 गेंदों का सामना कर चुके थे और उनके खाते में 63 रन थे। 61.3 ओवर में जडेजा ने वही किया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। जडेजा की फिरकी गेंद को हसीब हमीद पढ़ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए।

Trending


जडेजा की इस गेंद पर गौर करने वाली बात यह थी कि जैसे ही गेंद पिच पर पड़ी वैसे ही पिच से मिट्टी उठी थी। जो इस बात को दर्शाती है कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए आगे की रहा आसान नहीं रहने वाली है। बता दें कि पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बावजूद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की। रोहित शर्मा के 127 रनों की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी में 466 रन बनाए।

इस टेस्ट को जीतने के लिए इंग्लैंड को 368 रनों की दरकार है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं। फिलहाल जो रूट क्रीज पर मौजूद हैं। टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिया है।