X close
X close
Indibet

VIDEO:'जैक लीच की निकली चीख', ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ छक्के मारकर उड़ाए गेंदबाज के परखच्चे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 07, 2021 • 19:05 PM View: 668

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रनों का विशाल स्कोर बनाया है। इस पहाड़ जैसे स्कोर के जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही और उसके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 257 रन है।

शुरुआती झटकों के बाद टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मोर्चा संभाला और टीम इंडिया को संकट से निकालने का काम किया। ऋषभ पंत ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने 88 गेंदो में 91 रनों की पारी खेली।

Trending


ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच की जमकर क्लास लगाई। पंत ने लीच को सैट होने का मौका नहीं दिया और एक के बाद एक उनकी गेंद पर प्रहार किया। पंत ने लीच को 4 छक्के जड़े। लीच पंत के सामने बिल्कुल बेबस नजर आ रहे थे और टेस्ट मैच में वह टी-20 की तरह पिट रहे थे। लीच के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी इस दौरान वह खुद से नाराज भी नजर आए थे।

ऋषभ पंत ने 91 रनों की पारी के दौरान 9 चौके और 5 छक्के लगाए थे। ऋषभ पंत शतक लगाने में तो कामयाब ना हो सके लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का मनोरंजन किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक लगाया वहीं टीम इंडिया की तरफ से रविचंद्रन अश्विन, बुमराह ने 3-3 और इशांत और नदीम ने 2-2 विकेट लिए। 


 
LivePools