X close
X close
Indibet

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने नहीं रोहित शर्मा ने बिछाई थी जीत की बिसात, 'हिटमैन' की कप्तानी का वीडियो वायरल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 19, 2021 • 13:54 PM View: 1362

India vs England: रोहित शर्मा ने शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच हुए चौथे टी 20 मैच के अंतिम क्षणों में कप्तानी की थी। रोहित शर्मा जिस समय कप्तानी कर रहे ते उस समय मैच रोमांचक स्थिति में था। कप्तान विराट कोहली अपने पैर में चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। 

विराट कोहली की अनुपस्थिति में, रोहित इंग्लैंड की पारी के 17 वें ओवर से कप्तानी करते हुए दिखे थे। जिस वक्त रोहित कप्तानी कर रहे थे उस समय इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में थी। सीरीज जीतने के लिए 186 रनों का पीछा करते हुए, इंग्लैंड 16 ओवर की समाप्ति पर 4 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना ली थी।

Trending


बेन स्टोक्स और इयोन मोर्गन क्रीज पर मौजूद थे। वहीं ओस के कारण गेंदबाजों को गेंद डालने में दिक्कत हो रही थी लेकिन हित ने कप्तान के रूप में अपना काम पूरा किया। पहली ही गेंद पर, रोहित ने कप्तानी का जौहर दिखाते हुए शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जबरदस्त फील्डिंग सेट की और खतरनाक स्टोक्स को पवेलियन भेजा।

इस दौरान रोहित को लगातार शार्दुल ठाकुर को कुछ सलाह देते हुए देखा गया था। वहीं अगली ही गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने इयोन मोर्गन को भी पवेलियन भेज दिया था। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज को टीम इंडिया ने 3-1 से अपने नाम किया था वहीं 5 मैचों की टी-20 सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo