X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: शिखर धवन खेल सकते हैं पांचवा टी-20, 'गब्बर' ने दिए आने वाले तूफान के संकेत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 19, 2021 • 16:48 PM View: 1168

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबर है। चौथे टी-20 मुकाबले को टीम इंडिया ने 8 रनों से जीतकर इस सीरीज को बराबर कर लिया है। दोनों ही टीमें अंतिम मुकाबले को जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली हैं। जब सीरीज दांव पर लगी हो तो हर टीम अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने की सोचेगी।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। राहुल ने चारों टी-20 मुकाबले में अपने बल्ले से सभी को निराश किया है। केएल राहुल इस सीरीज में पूरी तरह से बेअसर दिखाई दिए और चार मैचों में महज 15 रन ही बनाए हैं। केएल राहुल की फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है।

Trending


ऐसे में टीम इंडिया फाइनल टी-20 मुकाबले में केएल राहुल की जगह शिखर धवन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग में आजमा सकती है। शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात के संकेत भी दिए हैं। शिखर धवन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बल्ले की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए कब काम में आ जाए किसीको नहीं पता।'

मालूम हो रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहले टी-20 मुकाबले में शिखर धवन को मौका मिला था। हालांकि उस मैच में धवन कुछ खास नहीं कर पाए थे और महज 4 रन ही बनाए थे उस मैच के बाद से लगातार वो बाहर बैठे हैं। ईशान किशन पूरी तरह से फिट नहीं हैं वही केएल राहुल आउट ऑफ फॉर्म हैं ऐसे में शिखर धवन पांचवा टी-20 मुकाबला खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now