X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'विराट के पास टीम को अकेले अपने कंधों पर ढोने की क्षमता है', किंग कोहली के बचाव में उतरे रवि शास्त्री

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 14, 2021 • 17:18 PM View: 711

India vs England: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के क्रिकेटिंग करियर में ऐसा कम ही मौकों पर देखने को मिला है कि वह इस कदर मैदान पर स्ट्रगल कर रहे हों। विराट कोहली पिछली पांच पारियों में 3 बार शून्य पर आउट हुए हैं और कुल 89 रन ही बना पाए हैं।

विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म जाने पर उनकी आलोचना भी हो रही है। वहीं अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कोहली का बचाव किया है। रवि शास्त्री कप्तान की फॉर्म को लेकर जरा भी चिंतित नहीं हैं और उनका मानना है कि किंग कोहली कभी भी फॉर्म में आकर सारा कोटा पूरा कर देंगे।

Trending


मिड-डे से बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने कहा, 'विराट के रन नहीं बनने से मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं है। वह कभी भी फॉर्म में वापस आ जाएंगे और रन बना लेगा। विराट कोहली इस तरह के बल्लेबाज हैं कि वह अकेले ही दो से तीन क्रिकेटर्स के रन बना सकते हैं। सुनील गावस्कर की तरह विराट के पास भी टीम को अकेले अपने कंधों पर ढोने की क्षमता है।'

मालूम हो कि टीम इंडिया शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 8 विकेट से हार गई थी। भारत को अपना अगला मुकाबला 14 मार्च को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में ही खेलना है। टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 से बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools