X close
X close

29 साल बाद इस स्टेडियम पर खेला जाएगा मैच, भारत और न्यूजीलैंड की टीम एक दूसरे से भिड़ेगी टी- 20 में

by Vishal Bhagat Oct 10, 2017 • 17:08 PM

तिरुवनंतपुरम, 10 अक्टूबर| केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि सात नवम्बर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए 45,000 सीटों वाला न्यू ग्रीनफील्ड स्टेडियम दर्शकों से पूरी तरह से भरा रहेगा। केसीए और जॉर्ज एक कारण से आश्वस्त हैं कि 29 साल की आयुवर्ग वाला क्रिकेट का हर प्रशंसक तिरुवनंतपुरम में काफी साल बाद पहली बार खेले जा रहे अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए उत्साहित है।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें


पिछली बार तिरुवनंतपुरम में 25 जनवरी, 1988 को अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला गया था, जो वेस्टइंडीज और भारत के बीच यूनिवर्सिटी स्टेडियम में हुआ था। इस वनडे मैच में विवियन रिचर्डस के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज टीम ने रवि शास्त्री की कप्तानी वाली भारतीय टीम को नौ विकेट से हराया था। जॉर्ज ने आईएएनएस से कहा कि जब से केरल को इस टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी गई है, तभी से ही केरल के सारे प्रशंसक बहुत खुश हैं।

जॉर्ज ने कहा, 'शहर में करीब तीन दशक के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है। इसलिए, बुजुर्गो और युवाओं के बीच उत्साह का माहौल देखने लायक है। आने वाले सप्ताहों में इस मैच के लिए टिकट ऑनलाइन और फेडरल बैंक के जरिए मिलने लगेंगे।' तिरुवनंतपुरम के इस स्टेडियम में 2015 के राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का आयोजन हुआ था।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें

जॉर्ज ने कहा कि केसीए इस मैच का बड़े स्तर पर प्रचार करना चाहता है और इसके लिए वह मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल से संपर्क करेगा। इस मैच के लिए टिकटें 700 रुपये, 1,000 रुपये और 2,500 रुपये में उपलब्ध होंगी। उच्च वर्ग के लिए टिकट का मूल्य पांच हजार रुपए होगा। इस टी-20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की टीम पांच नवम्बर को तिरुवनंतपुरम पहुंचेगी। टीम के खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था लीला कोवलम लक्जरी होटल में की गई है।