X close
X close

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की घोषणा, ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू

by Saurabh Sharma Nov 04, 2017 • 11:04 AM

राजकोट, 4 नवंबर (CRICKETNMORE)| पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारत की नजरें दूसरा टी-20 मैच में जीत हासिल करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने पर होंगी। वहीं न्यूजीलैंड शनिवार को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में होने वाले इस मैच में वापसी करने के इरादे से उतरेगा। 

दिल्ली में हुए पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को खेल के सबसे छोटे प्रारूप में पहली बार मात दी थी। इस मैच से पहल भारत को टी-20 में हर बार हराने वाली मेहमान टीम को पिछले मैच में एक तरफा हार का सामना करना पड़ा था। मेजबानों की फॉर्म को देखते हुए जीत उससे दूर नहीं लग रही है लेकिन किवी टीम टी-20 की नंबर-1 टीम है और उसमें वापसी करने का पूरा माद्दा है।

पहले मैच में किवी टीम की न गेंदबाजी चली थी न बल्लेबाजी। शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने उसे विकेटों के लिए तरसा दिया था। बची कुची कसर विराट कोहली ने पूरी कर दी थी।भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

कोहली ने पिछले मैच में श्रेयस अय्यर को पदार्पण का मौका दिया था, लेकिन वह बल्लेबाजी करने नहीं उतर पाए थे। दूसरे मैच में भी उम्मीद है कि अय्यर अंतिम एकदाश में होंगे। किवी गेंदबाजों में से सिर्फ मिशेल सैंटनर ही भारतीय गेंदबाजों को शुरुआत में कुछ हद तक रोक पाए थे। बाकी के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए थे, हालांकि ईश सोढ़ी ने दो विकेट जरूर लिए थे।


Read More