X close
X close
Indibet

VIDEO : 'एशिया कप में थोड़ी गलतफहमी हो गई थी', गंभीर के साथ हुई भिड़ंत पर अकमल ने तोड़ी चुप्पी

एशिया कप 2010 में पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल और भारतीय बल्लेबाज़ गौतम गंभीर के बीच हुई भिड़ंत शायद आज भी कोई फैन नहीं भूला होगा, लेकिन अब लगभग 12 साल बाद कामरान अकमल ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी

By Shubham Yadav January 30, 2022 • 15:49 PM View: 1181

एशिया कप 2010 में पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल और भारतीय बल्लेबाज़ गौतम गंभीर के बीच हुई भिड़ंत शायद आज भी कोई फैन नहीं भूला होगा, लेकिन अब लगभग 12 साल बाद कामरान अकमल ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और गंभीर के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।

अकमल हाल ही में संपंन्न हुई लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस की टीम का हिस्सा थे और उनकी टीम को वर्ल्ड जाएंट्स के हाथों फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने ही अकमल के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है।

Trending


अकमल इस वीडियो में कहते हैं, "मेरी भज्जी और गंभीर के साथ कोई लड़ाई नहीं थी। 2010 एशिया कप के दौरान गौतम गंभीर के साथ माहौल थोड़ा गर्म हो गया था, लेकिन ये सब गलतफहमियों के कारण था। वो बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमने एक साथ बहुत सारी 'ए' क्रिकेट खेली है। ईशांत शर्मा के साथ भी ऐसी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि अकमल को पेशावर ज़ाल्मी के पीएसएल 2022 के शुरुआती मैचों से बाहर कर दिया गया है। फ्रैंचाइज़ी के टीम प्रबंधन ने हाल ही में पुष्टि की थी कि अकमल अब अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद बाकी टीम के साथ अभ्यास फिर से शुरू करेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now