X close
X close
Indibet

VIDEO भारतीय पारी के दौरान घटी दिलचस्प घटना, बाउंड्री लाइन पर गेंद खोजने के लिए लेनी पड़ी कैमरामैन की मदद

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 03, 2019 • 17:21 PM View: 742

3 अक्टूबर। भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 502 रनों पर घोषित कर दी। इस मैच में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की।

भारत के लिए मयंक अग्रवाल ने 215 और रोहित शर्मा ने 176 रनों की पारियां खेलीं। मयंक ने अपनी पारी में 371 गेंदों का सामना किया तो वहीं रोहित ने 244 गेंदों का सामना किया। दोनों ने अपनी पारी में 23-23 चौके और छह-छह छक्के लगाए।

Trending


रवींद्र जडेजा 30 रन बनाकर नाबाद रहे। रिद्धिमान साहा ने 21 रन बनाए। विराट कोहली ने 20 रनों का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए केशव महाराज ने तीन विकेट लिए। वार्नोन फिलेंडर, सुनेयुर मुथुसामी, डीन एल्गर ने एक-एक विकेट लिए।
आपको बता दें कि भारतीय पारी के दौरान एक दिलचस्प घटना भी घटी।

हुआ ये कि मैच के 129वें ओवर में जडेजा ने केशव महाराज की गेंद पर चौका जड़ा तो गेंद बाउंड्री लाइन पर बने बॉक्स में फंस गई। ऐसे में फील्डर ये अनुमान नहीं लगा पा रहे थे कि आखिर में गेंद गई कहां। काफी देर तक खिलाड़ी गेंद को खोजने में लगे रहे।

ऐसे में कैमरामैन ने बाउंड्री लाइन पर फोकस पर गेंद को खोज निकाला। आपको बता दें कि काफी समय तक कैमरामैन ने गेंद को खोज निकालने के बाद स्क्रिन पर दिखाई लेकिन खिलाड़ी पता नहीं  लगा पा रहे थे कि आखिर में गेंद गई कहां। 
काफी समय होने के बाद एडिन मार्कराम ने स्क्रिन पर गेंद को देखकर बाउंड्री लाइन के पास गए और गेंद को खोज निकाला। देखिए दिलचस्प वीडियो


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo