X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 के लिए भारतीय टीम गुरुवार को होगी धर्मशाला रवाना, जानिए !

by Vishal Bhagat Sep 09, 2019 • 17:59 PM

नई दिल्ली, 9 सितम्बर | आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में वेस्टइंडीज को मात दे अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम अगली सीरीज से पहले गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में इकट्ठा होगी और यहां से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए धर्मशाला रवाना होगी।

बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि भारतीय टीम गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एकत्रित होगी और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच के लिए धर्मशाला जाएगी।

अधिकारी ने कहा, "टीम का ब्रेक बुधवार को खत्म हो रहा है और टीम के खिलाड़ी गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं। यहां से अगले दिन वह धर्मशाला जाएंगे। टीम के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी टीम के साथ जुडें़गे। वह कोचिंग स्टाफ में नया चेहरा हैं। वह संजय बांगर का स्थान लेंगे।"

भारत को क्विंटन टी कॉक की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला के सुंदर स्टेडियम में पहला मैच खेलना है। इसके बाद टीम दूसरे टी-20 के लिए मोहली जाएगी जहां 18 सितंबर को मैच खेला जाएगा। अंतिम टी-20 बेंगलुरू में 22 सितंबर को खेला जाएगा। साउथ अफ्रीकी टीम पहले ही भारत पहुंच चुकी है।