X close
X close

इस श्रीलंकाई फील्डर की शानदार फील्डिंग को देखकर विराट कोहली रह गए दंग, ऐसा करने से खुद को नहीं रोक पाए VIDEO

by Vishal Bhagat Dec 05, 2017 • 18:48 PM

5 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत की टीम दिल्ली टेस्ट मैच जीतने के बेहद करीब है। भारत को अब पांचवे दिन केवल 7 विकेट चटकाने हैं और मैच भारत का हो जाएगा। इससे पहले भारत की टीम ने अपनी दूसरी पारी 5 विकेट पर 246 रन पर घोषित कर दी। स्कोरकार्ड

 PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

ऐसे में श्रीलंका को 410 रन का टारगेट मिला जिसके जबाव में श्रीलंकाई टीम के 3 विकेट गिर गए हैं। भारतीय टीम के तरफ से दूसरी पारी में विराट कोहली 50 रन, शिखर धवन 67 रन औऱ पुजारा 49 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं रोहित शर्मा 50 रन बनाकर नाबाद रहे।

इसके अलाव जहां इस पूरी सीरीज में श्रीलंकन टीम कोई खास कमाल ना बैट और ना बॉल से दिखा पाई लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने संघर्ष करने का मद्दा दिखाया जिसके कारण ही श्रीलंका की टीम पहली पारी में साढ़े 300 से ज्यादा का रन बनानें में सफल रही।

 PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके अलावा भारत की टीम जब दूसरी पारी खेल रही थी तो फील्डरों ने भी कुछ अच्छे कारनामें दिखाए। ऐसा ही एक कारनामा श्रीलंका के फील्डर संदेरा समरविरकर्मा ने रोहित शर्मा के द्वारा 47वें ओवर में जमाए गए एक शॉट को कैच लेने की कोशिश की। हालांकि संदेरा समरविरकर्मा कैच लेने में सफल नहीं हो पाए लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने छलांग लगाकर कैच लपकने की कोशिश की उससे फिरोजशाह कोटला में मैच देख रहे हर एक दर्शक संदेरा समरविरकर्मा का हौसला आफजाई करने लगे।

इतना ही नहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली भी संदेरा समरविरकर्मा के इस शानदार कोशिश पर उनको बधाई देने से नहीं चुके। रोहित शर्मा भी  थिलन समरवीरा के प्रय़ास को देखकर दंग रह गए।

 PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

देखिए जब श्रीलंकाई समरवीरा की शानदार फील्डिंग को देखकर विराट कोहली रह गए दंग, ऐसा करने से खुद को नहीं रोक पाए