X close
X close
Indibet

IND vs SL: पत्ते की तरह बिखरी टीम इंडिया, लोगों ने क्रुणाल पांड्या को ठहराया जिम्मेदार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 30, 2021 • 13:03 PM View: 1035

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के मैदान पर तीसरे टी-20 मुकाबले में लंकाई गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। टीम इंडिया तीसरे टी-20 मुकाबले को 7 विकेट से हार गई और सीरीज 2-1 से गंवा दी। टीम इंडिया को मिली इस हार के लिए लोग क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

क्रुणाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद टीम इंडिया के 8 और स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए थे जिसके चलते लोगों का गुस्सा फूटा है। एक यूजर ने क्रुणाल पांड्या को ट्रोल करते हुए लिखा, 'पहला मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड तुम्हें मिलना चाहिए। अपने करियर के शुरुआती दौर में शानदार प्रदर्शन।'

Trending


एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्रुणाल पांड्या ही वजह से टीम हारी है।' वहीं अन्य यूजर भी एक के बाद एक कई मीम शेयर करते हुए क्रुणाल पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। शिखर धवन का यह फैसला गलत साबित हुआ और एक के बाद एक भारतीय बल्लेबाज पवेलियन लौटते गए। 

टीम की हालत ये हो गई कि एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानो यह टीम 20 ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाएगी। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में महज 81 रन ही बना सकी थी। टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा नाबाद 23 रनों की पारी खेली। वहीं श्रीलंका के लिए हसरंगा ने 4 विकेट लिए। श्रीलंका की टीम ने इस लक्ष्य को बड़े ही आसानी से प्राप्त कर लिया और इस सीरीज को जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo