X close
X close
Indibet

VIDEO: शिखर धवन ने जीता दिल, सीरीज हारने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों से की बातचीत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 29, 2021 • 23:59 PM View: 3427

India vs Sri Lanka, 3rd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के मैदान पर तीसरे टी-20 मुकाबले में लंकाई गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। टीम इंडिया तीसरे टी-20 मुकाबले को 7 विकेट से हार गई और सीरीज 2-1 से गंवा दी। इस मुकाबले और सीरीज को भले ही टीम इंडिया हार गई हो लेकिन टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने दिल जीत लिया है।

मैच के बाद टीम इंडिया के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शिखर धवन को श्रीलंकाई युवा खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। सभी श्रीलंकाई खिलाड़ी घेरे में खड़े होकर बड़े ही ध्यान से शिखर धवन की बातें सुनते हुए नजर आ रहे थे। वहीं शिखर धवन भी अपने अनुभव को युवा खिलाड़ियों से साझा करते हुए नजर आ रहे थे।

Trending


शिखर धवन के इस गेस्चर की जमकर तारीफ भी हो रही है। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। शिखर धवन का यह फैसला गलत साबित हुआ और एक के बाद एक भारतीय बल्लेबाज पवेलियन लौटते गए। टीम की हालत ये हो गई कि एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानो यह टीम 20 ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाएगी।

टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में महज 81 रन ही बना सकी थी। टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा नाबाद 23 रनों की पारी खेली। वहीं श्रीलंका के लिए हसरंगा ने 4 विकेट लिए। श्रीलंका की टीम ने इस लक्ष्य को बड़े ही आसानी से प्राप्त कर लिया और इस सीरीज को जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo