X close
X close
Indibet

चला अश्विन की फिरकी का जादू, लेकिन दूसरा अभ्यास मैच भी हुआ ड्रॉ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 17, 2016 • 11:53 AM View: 1537

17 जुलाई, नई दिल्ली(CRICKETNMORE): सेंट किट्स में भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बाच हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ पर खत्म हो गया। इससे पहले 9 और 10 जुलाई को इसी मैदान पर हुआ दो दिनी अभ्यास मैच भी ड्रॉ रहा था।

अभ्यास मैच के आखिरी दिन का खेल की समाप्ति की घोषणा तक मेजबान टीम ने 86 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन बना लिए थे। मोंटाचिन हॉज 39 और जहमर हैमिल्टन 6 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत के लिए दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन ने तीन और रविंद्र जडेजा औऱ मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया। ये भी पढ़ें: विराट कोहली को प्रपोज करने वाली मॉ़डल की हत्या

Trending


इससे पहले अश्विन, जडेजा औऱ अमित मिश्रा की फिरकी में फंसी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन को पहली पारी में 180 रन पर समेट दिया था। इसके बाद लोकेश राहुल (64 रिटायर्ड आउट), विराट कोहली (51) और रविंद्र जडेजा (56) ने अर्धशतक की बदौलत भारत की पहली पारी 105.4 ओवर में 364 रन बनाए थे। विपक्षी टीम की ओर से रहकीम कॉर्नवाल ने सर्वाधिक पांच विकेट लिए थे। ये भी पढ़ें: बीयर पीते हुए फोटो खिचवानें पर फंसा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

दूसरे दिन की खेल खत्म होने तक बोर्ड प्रेसिडेंट ने 1 विकेट के नुकसान पर 26 रन बना लिए थे। आखिरी दिन इससे आगे खेलने उतरी बोर्ड प्रेसिडेंट को अश्विन ने जोरदार झटके दिए। उन्होंने दूसरी पारी में लिओन जॉनसन (17), सहाई होप (17) और जर्मेन ब्लैकवुड (51) को आउट किया।

लेकिन भारतीय गेंदबाज मेजबान टीम की दूसरी पारी को समेटने में नाकाम रहे। जर्मन ब्लैकवुड के अलावा विशाल सिंह (39) और मोंटचिन हॉज 39* ने भी उम्दा पारी खेली।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 21 जुलाई को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरू होगा।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS