X close
X close
Indibet

IND vs PAK: पाकिस्तान महिला टीम ने वर्ल्ड कप मुकाबले में की बड़ी गलती, भारत को फ्री मिले 10 रन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 11, 2018 • 22:54 PM View: 805

गुयाना, 11 नवंबर (CRICKETNMORE)| बिस्माह मारूफ (53) और निदा डार (52) के अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने यहां जारी आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारत के सामने रविवार को जीत के लिए 124 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने 30 रन के अंदर तीन विकेट गंवाने के बाद शानदार वापसी की। 

मारूफ और निदा ने चौथे विकेट के लिए 94 रन की शानदार साझेदारी कर पाकिस्तान को सात विकेट पर 133 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। टी-20 में चौथे विकेट के लिए पाकिस्तान की यह सबसे बड़ी साझेदारी है। 

Trending


पाकिस्तान ने वैसे तो सात विकेट पर कुल 135 रन बनाए लेकिन उसके बल्लेबाजों द्वारा डेंजर एरिया में दौड़ने के कारण उसके खाते से दो रन घटा दिया। इसके कारण टीम स्कोरबोर्ड पर 133 रन लगा पाई। 

पाकिस्तानी बल्लेबाज दोबारा डेंजर एरिया में दौड़ते पाए गए और फिर मैदानी अंपायर ने इस बार भारत को 10 रन पेनाल्टी के रूप में दे दिया। इस तरह भारत को अब मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 124 रन ही बनाने होंगे। 

टी-20 में मारूफ का यह सातवां अर्धशतक है। उन्होंने 49 गेंदों पर चार चौके लगाए। वहीं, निदा ने 35 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से अपने करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया। 

इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद आयशा जफर (0), कप्तान जवेरिया खान (17), आलिया रियाज (4) और ओमैमा सोहेल (3) ज्यादा कुछ नहीं कर पाई। 

पाकिस्तान ने अंतिम चार ओवरों में 29 रन जोड़े और चार विकेट गंवाए। 

भारत के लिए पूनम यादव और डायलन हेमलता ने दो-दो जबकि अंरूधती रॉय ने एक विकेट झटके।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS