X close
X close
Indibet

इंग्लैंड से स्वदेश लौटे आवेश खान ने फिटनेस पर शुरू किया काम, इस लीग पर है नजरें

IANS News
By IANS News
August 17, 2021 • 17:32 PM View: 1112

तेज गेंदबाज आवेश खान का सहायक गेंदबाज के रूप में इंग्लैंड का दूसरा ट्रिप चोट के कारण छोटा रहा और उन्हें दौरा खत्म होने से पहले ही स्वदेश लौटना पड़ा।

मध्य प्रदेश के रहने वाले आवेश ने इससे पहले 2019 विश्व कप टीम के साथ सहायक गेंदबाज के रूप में इंग्लैंड का दौरा किया था। अब उनकी नजरें आईपीएल से मैदान पर वापसी की है जिसका आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है।

Trending


आवेश ने आईएएनएस से कहा, "अब अंगूठा ठीक है और प्लास्टर भी हटा दिया गया है। मुझे 19 तारीख को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाना है और 23 को स्कैन किया जाएगा।" उन्होंने कहा, "मैं वहां रिहेब करूंगा और इसके बाद पता चलेगा कि आगे क्या होगा। 23 तारीख को होने वाले स्कैन की रिपोर्ट से सारी चीजें पता चलेंगी।"

फिलहाल तेज गेंदबाज अपनी फिटनेस को वापस हासिल करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आवेश ने कहा, "मैंने फिलहाल गेंदबाजी करना शुरू नहीं किया है। मैं जिम में मशीन के साथ ट्रेनिंग कर रहा हूं और वजन नहीं उठा रहा हूं। ऐसे कई लोवर बॉडी व्यायाम हैं जो मैं कर रहा हूं।"

इंग्लैंड दौरे पर आवेश ने सिर्फ इंट्रा स्क्वायड मैच खेला था जहां उन्होंने काउंटी एकादश का प्रतिनिधित्व किया था। आवेश ने कहा, "मुझे मैच से एक दिन पहले शाम को पता चला कि मैं भारत के खिलाफ काउंटी एकादश के लिए खेलूंगा।" मैच के दौरान आवेश हनुमा विहारी के शॉट को रोकने के प्रयास में चोटिल हुए थे।

आवेश ने कहा, "इंग्लैंड का अनुभव और जो मैच मैंने खेले वो अच्छे थे। अच्छी चीज तो यह है कि ये बातें ब्रेक के बाद शुरू हुईं। लेकिन इसके बाद मैं चोटिल हो गया। मैं बहुत उत्साहति था कि मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला है।"

उन्होंने कहा, "मैं कुछ चीजों पर काम कर रहा हूं और इस वातावरण में ढलने की कोशिश कर रहा हूं। मैं आभारी हूं कि कोरोना के कारण लंबे ब्रेक के बाद मुझे खेलने का मौका मिला।"

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo